You are currently viewing Gourav Vallabh: कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल

Gourav Vallabh: कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल

झारखंड के राजनैतिक माहौल में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले पूर्व नेता Gourav Vallabh अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।

गौरव वल्लभ का नाम पहली बार 2019 में झारखंड के जमशेदपुर पूर्व सीट पर उतारा गया था। उन्होंने चुनाव में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें वहां से जीत नहीं मिली थी।

नारे की खामोशी

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कहा, “मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता।” इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

भाजपा में हुए शामिल

गौरव वल्लभ के इस्तीफे के बाद, वे तत्काल भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पहुंचे और भाजपा के साथ जुड़ गए। उनका इस नए राजनीतिक कदम ने झारखंड की राजनैतिक समीक्षा में चर्चा को तेजी से बढ़ाया है।

निष्क्रियता का आरोप

गौरव वल्लभ ने कहा, “कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा।” उन्होंने इसलिए सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

गौरव वल्लभ का भाजपा में शामिल होना राजनीतिक गतिशीलता में नया रंग भर सकता है। उनके इस कदम से झारखंड की राजनैतिक समीक्षा में भी बदलाव आ सकता है।

Gourav Vallabh के नए राजनीतिक सफर की शुरुआत

गौरव वल्लभ का नया राजनीतिक सफर अब शुरू हो गया है। उनका भाजपा में शामिल होना राजनीतिक दलों के बीच नई उतार-चढ़ाव को जन्म दे सकता है।

इसके साथ ही, गौरव वल्लभ के नए राजनैतिक परिप्रेक्ष्य में उन्हें नई जिम्मेदारियों का सामना करना होगा। उनके इस कदम से झारखंड की राजनैतिक समीक्षा में भी नई दिशा मिल सकती है।

Leave a Reply